मोदी-शाह v/s राहुल गांधी: एक दूसरे के खिलाफ चुनाव आयोग से भाजपा और कांग्रेस ने की शिकायत

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को चुनाव आयोग से मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ शिकायत की है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पीएम पर आ रही वेब सीरीज रोकने की भी मांग की है। साथ ही भाजपा नेताओं की ओर से लगातार हो रहे सेना के इस्तेमाल को लेकर बयानबाजी रोकने की मांग की है।
भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर कार्रवाई की मांग की
इससे पहले भाजपा नेताओं ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की। रफाल पर भाजपा ने चुनाव आयोग से राहुल के विरुद्ध अवमानना की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात कर कांग्रेस अध्यक्ष की शिकायत दर्ज कराई। चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री नकवी ने मीडिया से कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करके सभी हदें पार कर दी हैं। वह कांग्रेस के गाली गैंग के प्रमुख हैं। हमने आयोग से मांग की है कि उनके बयानों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
राहुल पर पीएम मोदी की छवि को बदनाम करने का आरोप
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रफाल डील के सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी रैली और सभाओं में पीएम मोदी के लिए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगा रहे हैं। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस पर लगातार हमलावर है।