मोदी पर हमले के चक्कर में मर्यादा भूले राहुल गांधी, लाल कृष्ण आडवाणी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में शब्दों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। राहुल गांधी ने बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल और भारतीय राजनीतिक के वयोवृद्ध नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। एक सभा में राहुल ने कहा कि मोदी ने अपने गुरु आडवाणी को जूता मारकर स्टेज से नीचे उतार दिया और ऐसे लोग हिंदू धर्म की बात करते हैं।
आडवाणी से मिलने घर पहुंचे मुरली मनोहर जोशी, देर तक हुई चाय पर चर्चालोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी महाराष्ट्र के चंद्रापुर में सभा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व की बात करती है और हिंदुत्व में गुरु सर्वोच्च होता है। गुरु-शिष्य परंपरा की बात करते हैं तो पीएम मोदी का गुरु कौन है-आडवाणी जी, लेकिन उनका अपमान किया गया। पीएम मोदी अपने गुरु आडवाणी के सामने हाथ तक नहीं जोड़ते। स्टेज से उठाकर फेंक दिया गुरु को, जूता मारकर स्टेज से उतारा है आडवाणी जी को और फिर हिंदू धर्म की बात करते हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर