मोदी पर ममता का एक और तंज, मैं आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ ही टूट जाएगा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) पर तीखे शब्दबाण चलाने का कोई भी मौका ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) छोड़ना नहीं चाहती हैं। ‘मोदी को थप्पड़’ वाले बयान पर विवाद के बाद पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की मुख्यमंत्री ने एकबार फिर सफाई दी है लेकिन तंज भरे अंजाद में। बशीरहाट की एक सभा में ममता ने कहा कि अगर मैं पीएम मोदी को थप्पड़ मारुंगी तो मेरा हाथ ही टूट जाएगा।
सिख दंगों के लिए राजीव गांधी दोषी, सरकार वापस ले भारत रत्न : हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सत्ती
मैं आपको छूना भी नहीं चाहती: ममता
शनिवार को बशीरहाट में ममता बनर्जी टीएमसी ( TMC ) की प्रत्याशी नुसरत जहां के लिए एक सभा कर रही थीं। यहीं पर ममता ने अपने थप्पड़ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। बंगाली भाषा में बोलते हुए कहा कि… मैंने आपको थप्पड़ मारने की बात नहीं कही थी। मैंने कहा था कि मैं लोकतंत्र का थप्पड़ मारूंगी। वैसे भी मैं अगर आपको थप्पड़ मारूंगी तो मेरा हाथ ही टूट जाएगा, क्योंकि आपका सीना तो 56 इंच का है…तो भला मैं कैसे आपको थप्पड़ मार सकती हूं। थप्पड़ मारना क्या मैं आपको छूना भी नहीं चाहती हूं।

WB CM Mamata Banerjee in Basirhat: I didn’t say that I will slap you (PM Modi) literally, I said I will give slap of democracy. Why would I slap you? If I slap you, my hand will break, then why should I? Your chest is 56 inch,how can I slap you? I don’t want to slap or touch you. pic.twitter.com/YT6rdArX62— ANI (@ANI) May 11, 2019

ममता ने पहले क्या कहा था ?
दरअसल पिछले दिनों ममता ने पश्चिम मेदिनीपुर जिला और पुरुलिया की सभा में कहा था कि तृणमूल पार्टी पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाने पर उनका मन करता है कि वह मोदी को ‘लोकतंत्र का कड़ा तमाचा मारें’। इसपर जमकर विवाद हुआ। ममता और उनकी पार्टी इसे लेकर कई बार सफाई दे चुकी है।
TIME मैगजीन नहीं, हिंदुस्तान की जनता चलाती है देश: रविशंकर प्रसाद
मोदी ने कहा- आप मेरी दीदी हैं
इससे बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि यहां दीदी ने कहा है कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी, मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..