मोदी का मजाक उड़ाने के चक्कर में फंस गई कांग्रेस, शेयर की नेहरू की ऐसी तस्वीर, अब हुई ट्रोल

दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) प्रचार में सोशल मीडिया का इस्तेमाल अस्त्र की तरह किया जा रहा है। क्या पार्टी..क्या नेता, हर कोई एक दूसरे पर हमला बोलने के लिए चुनावी मैदान से ज्यादा सोशल मीडिया ( Social media ) पर एक्टिव दिख रहा है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी ( Narendra Modi ) पर निशाना साधते हुए जवाहरलाल नेहरू ( Jawaharlal Nehru ) की एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन दांव उल्टा पड़ गया और लोगों ने कांग्रेस पार्टी को ही ट्रोल करना शुरु कर दिया।
INS विक्रमादित्य पर हादसा, आग बुझाने की कोशिश में लेफ्टिनेंट कमांडर शहीद
तस्वीर में क्या है?
कांग्रेस ने मोदी कैबिनेट ( Modi Cabinet ) की एक तस्वीर ट्वीट की है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण , विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बैठे हुए दिख रहे हैं। पीएम के ठीके पीछे एक दरवाजा है जिसके पास जवाहरलाल नेहरू खड़े हैं और मजाकिया लहजे में कह रहे है, ‘जाएगा तो मोदी ही’।

That awkward moment when you’re all thinking the same thing & someone says it out loud. #JaayegaTohModiHi pic.twitter.com/jINBVoaRgr— Congress (@INCIndia) April 26, 2019

बनारस में बोले PM मोदी- मैं देशहित के अलावा किसी का हित नहीं सोचूंगा, राष्ट्र प्रथम
कांग्रेस ने की नेहरु की बेइज्जती?
बता दें कि पिछले लंबे दिनों पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषणों में कई बार नेहरू का जिक्र किया। कश्मीर में आतंक समेत कई समस्याओं के लिए देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु को जिम्मेदार बताया। इसके बाद कांग्रेस ने जवाबी हमले में ये तस्वीर ट्वीट की है। अब यूजर्स इस तस्वीर पर जमकर कांग्रेस को कोस रहे हैं। लोगों ने कहा कि कांग्रेस खुद अपनी पार्टी के सबसे कद्दावर नेता की बेइज्जती की है।
ट्विटर ट्रेंड में हुई शामिल
कांग्रेस इन दिनों बीजेपी ने कैंपेन #AayegaToModiHi के जवाब में #JaayegaTohModiHi ही चला रही है। ट्विटर के टॉप 5 में ये ट्रेंड भी कर रहा है।