मिशन शक्ति की घोषणा पर ममता का पीएम मोदी पर तंज, कहा- राजनीतिक फायदा लेने के लिए एक और नौटंकी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मिशन शक्ति की सफलता पर प्रधानमंत्री मोदी की घोषणा पर निशाना साधा। मीडिया से बात करते हुए ममता ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक फायदा लेने के लिए यह एक और नौटंकी है। उन्होंने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया।
यह भी पढ़ें-वैज्ञानिकों की सफलता पर देश को गर्व, DRDO ने दुनिया को बताया हम भी कुछ कम नहीं: पीएम मोदी

West Bengal Chief Minister and TMC leader Mamata Banerjee on #MissionShakti: What was the need for Modi at the time of election to violate the model code of conduct to take the credit? Does he work there? Is he going to space? pic.twitter.com/WIy9iPglRk— ANI (@ANI) March 27, 2019

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि अपनी एक्सपायरी डेट बीत जाने के बाद भी सरकार को इस मिशन की घोषणा की कोई जल्दबाजी नहीं थी। लेकिन चुनाव से पहले ऐसी घोषणा करना यह बीजेपी की डूबती नैया बचाने वाले ऑक्सीजन की तरह है। उन्होंने कहा कि वह इस लेकर चुनाव आयोग में शिकायत करेंगी।
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्र के नाम संदेश देते हुए खुलासा किया कि भारत ने आज लो अर्थ ऑर्बिट में घूम रहे एक लाइव सैटेलाइट को दूसरे सैटेलाइट के जरिए एंटी सैटेलाइट मिसाइल से मार गिराया। पीएम ने कहा कि आज भारत ने अपना नाम अंतरिक्ष महाशक्ति के रूप में दर्ज कर लिया है। अब तक तीन देशों अमरीका,रूस और चीन को ही ऐसी उपलब्धि हासिल है। इस सूची में अब भारत का नाम भी शामिल हो गया है।