मिदनापुर: ममता बनर्जी को अमित शाह की चुनौती- ‘जय श्री राम का नारा लगाने से रोक कर दिखाएं’

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां भाजपा अध्यक्ष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह 3 दिन से देख रहे हैं कि बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। वह ममता दीदी से पूछना चाहते हैं कि दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या?
उन्होंने कहा कि ममता दीदी कहती है कि वह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी देश के संविधान पर विश्वास करती भी हैं या नहीं? उन्होंने कहा कि ममता के न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी को हमारी बहन भारती घोष से कुछ ज्यादा ही प्यार है। क्योंकि भारती जी ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था। आज आप के उत्साह को देखकर वह कह सकते हैं कि भारती जी बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने वाली है।
चुनाव आयोग से पीएम मोदी को राहत, वोटिंग के बाद रोड शो करने का था आरोप

Amit Shah in Ghatal, WB: Mamata Didi said that she doesn’t consider Modi ji as Prime Minister. According to the Constitution,whosoever people of the country elect is the PM. Aapke na manne se kuch nahi hota, aur 5 saal ki taiyari kar lo Modi Ji phirse ekbar PM ban ne ja rahe hai. pic.twitter.com/iCUZnDt1d8— ANI (@ANI) May 7, 2019

दिल्ली: गौतम गंभीर के समर्थन में आज रैली करेंगे योगी आदित्यनाथ, स्वरा भी करेंगी चुनाव प्रचार
उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है। इस दौरान अमित शाह ने रैली में मौजूद लोगों से जय श्री राम के नारे भी लगवाए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिए। मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता। अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, आप हमें भारत में Shree जय श्री राम ’का जाप करने से क्यों रोकना चाहती हैं? श्री राम प्रत्येक भारतीय की मूर्ति हैं, वे भारत की संस्कृति और लोकाचार में विद्यमान हैं। हमें उसकी पूजा करने से कोई नहीं रोक सकता।
आपको बता दें कि अमित शाह पहले पश्चिम बंगाल में तीन जनसभा करेंगे और फिर बिहार के पटना में रैली कर पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे।

Shri @AmitShah addresses public meeting in Paschim Medinipur, West Bengal. #HarDilMeiModi https://t.co/rmekgmoJIH— BJP (@BJP4India) May 7, 2019

समय 11 बजे, जनसभापश्चिम मिदनापुर, पश्चिम बंगाल
समय दोपहर 12.30 बजे, जनसभामेदिनीपुर पश्चिम बंगाल
समय दोपहर 2.15 बजे, जनसभाबिशनपुर, पश्चिम बंगाल
समय 5 बजे, जनसभापटना, बिहार

 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.