महाराष्‍ट्र एनडीए में फंसा पेच, किरीट सोमैया का विरोध जारी, सुनील राउत ने कहा- ‘मैं लडूंगा चुनाव’

नई दिल्‍ली। बिहार महागठबंधन की तरह महाराष्‍ट्र एनडीए में भी सीटों को लेकर पेच फंस गया है। शिवसेना के सांसद संजय राउत के भाई और विधायक सुनील राउत ने साफ कर दिया है कि वो मुंबई उत्तर-पूर्व से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस सीट से किरीट सोमैया को भाजपा ने टिकट आवंटित कर दिया हो। बता दें कि गठबंधन के तहत यह सीट भाजपा के खाते में गई है लेकिन शिवसैनिकों द्वारा सोमैया का विरोध जारी है।
सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘फ्लॉप फिल्‍मों के फ्लॉप एक्‍टर हैं’
निर्दलीय चुनाव लड़ने को भी तैयार
सुनील राउत का कहना है कि किरीट सोमैया को भाजपा की ओर से मुंबई उत्तर-पूर्व का उम्‍मीदवार घोषित करने के बाद भी मैं यहीं से चुनाव लडूंगा। जरूरत पड़ने पर निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में भी इस सीट से चुनाव लड़ सकता हूं। उन्‍होंने साफ कहा है कि इस सीट से सौ फीसदी चुनाव लडूंगा। सुनील राउत के इस जिद ने भाजपा और शिवसेना नेतृत्‍व के सामने नई मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।
सुप्रीम कोर्ट: फिल्‍म ‘राम की जन्‍मभूमि’ पर रोक से इनकार, मध्‍यस्‍थता पर नहीं पड़ेगा असर
 

Shiv Sena MLA Sunil Raut,brother of Shiv Sena MP Sanjay Raut,has said he’ll contest Lok Sabha elections from Mumbai North east constituency even if Kirit Somaiya is given a ticket by BJP from here;says, “I’ll go independent if needed but will contest against Somaiya.I’m 100% sure— ANI (@ANI) March 28, 2019

शिवसेना के नेताओं ने की फडणवीस से सोमैया की शिकायत
मुंबई उत्तर-पूर्व सीट को लेकर शिवसेना के नेताओं ने मुख्‍यमंत्री फडणवीस से मिलकर सोमैया की शिकायत की है। 65 साल के सोमैया वर्तमान में मुंबई उत्तर-पूर्व से सांसद हैं। शिव सैनिकों का कहना है कि वो सोमैया का विरोध करते रहेंगे। विरोध को देखते हुए इस बात की चर्चा जोरों पर है कि कहीं भाजपा उन्‍हें इस सीट से प्रत्‍याशी ही न बनबाए।