ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘राजनीति में अभी बच्चे हैं’

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष की ओर से लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह राजनीति में अभी बच्चे हैं। मैं उनके बारे में क्या कहूं? उनके आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। उन्होंने राहुल गांधी के न्यूनतम आय के वादे पर टिप्पणी करने से भी इनकार कर दिया। बता दें कि राहुल गांधी ने मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सरकार पर हमला बोला था।
शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, मुठभेड़ जारी
ममता राज में भी जारी है अत्‍याचार कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल के लोगों से कहा था कि आपने सालों तक लेफ्ट सरकार को देखा, फिर आपने ममता जी को चुना। यहां पर जो अत्याचार लेफ्ट के समय होता था वही अत्याचार ममता जी के समय में भी जारी है। उस समय एक संगठन के लिए सरकार चलाई जाती थी, आज एक व्यक्ति के लिए चलाई जाती है।
मोदी की ‘अंतरिक्ष महाशक्ति’ पर राहुल का तंज पीएम को वर्ल्‍ड थियेटर डे पर दी बधाई
 

West Bengal CM & TMC leader Mamata Banerjee on Rahul Gandhi’s statement in Malda criticising her: A small boy had said something. I will not comment on that.(27.03.19) pic.twitter.com/XXQCsCghOL— ANI (@ANI) March 28, 2019

कार्यकर्ताओं को डरने की जरूरत नहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल के युवाओं से पूछा था कि क्या आपको रोजगार मिला? क्या किसानों को कोई सहायता मिली? एक तरफ नरेंद्र मोदी जी झूठ बोलते हैं दूसरी तरफ ममता जी वादे तो करती हैं लेकिन करती कुछ नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि हर रोज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गला दबाया जा रहा है। मैं सिद्धांत की राजनीति के लिए लड़ने वाले सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को डरने की जरूरत नहीं है। मैं आपके साथ हूं।