ममता बनर्जी को सत्ता से नहीं हटाया गया तो ISIS बंगाल को कश्मीर जैसा बना देगा: कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली। खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ( ISIS ) का पश्चिम बंगाल में धमकी भरा पोस्टर मिलने के बाद से ही पूरा राज्य हाई अलर्ट है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने इस पोस्टर के बहाने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) पर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने कहा कि अगर ममता को सत्ता से नहीं हटाया गया तो आईएस बंगाल में प्रवेश करेगा और बंगाल के हालत भी जम्मू-कश्मीर से भी बदतर हो जाएगी।
श्रीलंका-पाकिस्तान के बाद भारत में IS की दस्तक, दक्षिण भारत और बंगाल में सामने आया ट्रेलर

Kailash Vijayvargiya, BJP: If Mamata ji stays, Islamic State (ISIS) can enter West Bengal anytime. It’ll become like J&K. It is because of her appeasement politics that people related to terror activities have made their base in the border-states & ISIS threat is a proof of that. pic.twitter.com/j2znRhYWyU— ANI (@ANI) April 28, 2019

ममता की वजह से खतरे में बंगाल: कैलाश
रविवार को हावड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी ( TMC ) प्रमुख पर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब बंगाल ( West Bengal ) के लोगों को सावधान रहने की जरुरत है। ममता की वजह से आज बंगाल खतरे में है। ममता के तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से आतंकी गतिविधियों से जुड़े लोगों ने सीमावर्ती राज्यों में अपना आधार बना लिया है और ( Islamic State ) आईएसआईएस का खत उसी का प्रमाण है।
ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर तंज, वे पुराने दिनों के कालिदास की तरह
क्या है पूरा मामला
बता दें कि पश्चिम बंगाल के एक बांग्ला दैनिक के मुताबिक बांग्ला भाषा में जारी पोस्टर में लिखा है, ‘शीघ्रई आसछी (जल्द ही आ रहा हूं) इंशाअल्लाह’। इंटेलिजेंस एजेंसी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस तरह के पोस्टर मिले हैं और इसकी जांच की जा रही है। खबर है कि प्रतिबंधित संगठन जेएमबी के साथ आईएस बंगाल में भी जमीन तैयार कर रहा है।
Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..