ममता बनर्जी के फिर बिगड़े बोल, कहा- मोदी को मारना चाहती हूं लोकतंत्र का कड़ा तमाचा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) ने एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) पर हमला बोला है। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी के नारों में यकीन नहीं रखती। मेरे लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता। लेकिन जब पीएम मोदी बंगाल में आकर ये कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें लोकतंत्र का थप्पड़ मारने का मन हुआ था।’
मोदी जैसा झूठा पीएम नहीं देखा: ममता
पुरुलिया लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार को सभा के दौरान ममता ने मोदी सरकार पर कई हमले किए। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं। उन्होंने असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए। उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र से बिहारियों को भगा दिया गया। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं।
योगी का राहुल गांधी पर वार, शहजादा फेल हुआ तो शहजादी लेकर आ गई कांग्रेस

#WATCH West Bengal CM Mamata Banerjee in Purulia: Money doesn’t matter to me.That is why when Narendra Modi came to Bengal and accused my party of being Tolabaaz (Toll collector), I wanted to give him a tight slap of democracy pic.twitter.com/JnE5xywWJI— ANI (@ANI) May 7, 2019

जो पत्नी का ख्याल नहीं रखता देश का क्या रखेगा: ममता
इससे पहले सोमवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ( TMC ) ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं? सिर से लेकर पांव तक लोगों के खून से भरे हैं। जब पूछा जाता है कि उनकी पत्नी क्या करती हैं और कहां रहती हैं, वे (प्रधानमंत्री) कहते हैं कि उन्हें पता नहीं। वे अपनी पत्नी का ख्याल नहीं रख सकते तो देश के लोगों का क्या ध्यान रखेंगे?
बॉक्सर की तरह हैं मोदी, अपने ही नेताओं को मुक्का मारकर पिचका दिए: राहुल गांधी
मोदी को पीएम नहीं मानती: ममता
ममता बनर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से चक्रवाती तूफान फानी ( Cyclone fani ) के बारे में बात करने के लिए विचार कर सकती थीं यदि उन्होंने खासकर तूफान को लेकर बैठक बुलाई होती। लेकिन वह यहां चुनावी प्रचार के लिए आए थे इसलिए वह एक ‘एक्सपायरी प्राइम मिनिस्टर’ के साथ एक भी मंच साझा नहीं करेंगी। ममता ने जोर देकर कहा कि वह 23 मई के बाद नए प्रधानमंत्री के साथ सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगी।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..