मध्य प्रदेश में राहुल गांधी का तूफानी प्रचार आज, मायावती बिहार में करेंगी जनसभाएं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए 12 मई यानी रविवार को चुनाव होना है। जबकि अंतिम व सातवें चरण के लिए 21 मई को मतदान कराया जाएगा। ऐसे भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनावी प्रचार में जान फूंक दी है। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे। राहुल गांधी शुजालपुर, धार, और खरगोन में रैली कर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे।
 

Congress President Rahul Gandhi to address 3 public rallies in Madhya Pradesh (Shujalpur, Dhar, and Khargone) today. (file pic) pic.twitter.com/c2fHd2f9Ob— ANI (@ANI) May 11, 2019

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। यहां वे तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी उपस्थित रहेंगे। ओझा के मुताबिक, गांधी की पहली जनसभा प्रदेश की देवास-शाजापुर लोकसभा के शुजालपुर में प्रात: 11.20 बजे होगी। दूसरी जनसभा धार लोकसभा के अमझेरा में दोपहर 1.40 बजे होगी और उसी दिन उनकी तीसरी जनसभा दोपहर 3.30 बजे खरगोन में होगी।
 वहीं, बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज मिशन बिहार पर, बक्सर और कैमूर में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश में रहेंगे। पीएम यहां रॉबर्टसगंज और गाजीपुर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री दोपहर 2.20 बजे रॉबर्टसगंज पहुंचेंगे और पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में रैली करेंगे। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बिहार और झारखंड में चुनावी प्रचार करेंगे। अमित शाह पाकुड, कैमूर और आरा में जनसभाएं कर लोगों का समर्थन हासिल करने का प्रयास करेंगे।
 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.