मणिपुर में बोले अमित शाह- सीएम बीरेन सिंह ही यहां के सच्चे चौकीदार

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मिशन पूर्वात्तर पर निकले हैं। शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश में सभा करने के बाद वे मणिपुर पहुंचे। थाऊबाल में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस की अगुवायी वाली यूपीए पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय मणिपुर 160 दिन बंद रहा। यहां की जनता को अनेकों दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन अब मणिपुर सुरक्षित हाथों में है।
अब मणिपुर सुरक्षित: शाह
शाह ने कहा कि राज्य में सबसे बीजेपी की सरकार बनी और बीरेन सिंह को सीएम बनें सब सुरक्षित हैं। बीरेन सिंह बीएसएफ में रहे हैं, उन्हें सच्चा चौकीदार कहा जा सकता है। वे ही मणिपुर के सच्चे चौकीदार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में मणिपुर में 300 किलोमीटर का राजमार्ग बनाया गया है। मोदी सरकार ने राज्य में UDAN योजना के तहत पांच हेलीपैड बनाए हैं। सरकार ने इम्फाल हवाई अड्डे और एयर कार्गो टर्मिनल के विस्तार पर भी काम शुरू कर दिया है।
राहुल गांधी के कार्यक्रम में लगे मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस अध्यक्ष बोले ‘नो प्रॉब्लम’

BJP president Amit Shah in Thoubal: In the last 4 years, 300-km highway has been built in Manipur. Five helipads have been built under the UDAN scheme in the state by Modi govt. Govt has also started work on the expansion of Imphal airport & air cargo terminal. #Manipur pic.twitter.com/S6IwjRb3HR— ANI (@ANI) April 5, 2019

‘पूर्वात्तर पर पीएम का विशेष ध्यान’
इससे पहले अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग की चुनावी रैली में शाह ने अपनी सरकार के काम बताएं। शाह बोले कि पीएम मोदी ने मंत्रियों को महीने में दो बार पूर्वोत्तर राज्य जाने के निर्देश दिए हैं। पीएम का निर्देश है कि लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें और समाधान करें। मोदी ने अरुणाचल के विकास के लिए काफी काम किया है। हमने युवाओं के लिए बेहतर मौके उपलब्ध कराए हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर