भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी का आरोप, मायापुरी में हिंसक झड़प केजरीवाल की नाकामी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मायापुरी इलाके में सीलिंग के दौरान हिंसक झड़प के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताया है। सिंह ने कहा है कि दिल्ली मायापुरी में जो कुछ भी हुआ वो आम आदमी पार्टी की सरकार और खास तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नाकामी है।
ये है पूरा मामला मायापुरी इलाके में शनिवार सुबह 10 बजे एसडीएम दिल्ली कैंट समेत निगम का दस्ता बिना किसी सूचना के पहुंच गया। इस दौरान एमसीडी के दस्ते और सुरक्षा बलों की दुकानदारों और अन्य की भीड़ से हिंसक झड़प हो गई। गुस्साई भीड़ ने पुलिस, सीआरपीएफ के साथ-साथ आईटीबीपी के जवानों पर भी पथराव कर दिया।
 

Mayapuri violence is failure of Delhi govt, particularly of CM Kejriwal: Hardeep Singh PuriRead @ANI story | https://t.co/ogg4tTthkF pic.twitter.com/XERN3l2t87— ANI Digital (@ani_digital) April 14, 2019

झड़प के दौरान उग्र भीड़ में से कुछ लोगों ने जवानों से उनके हथियार तक छीन लिए। हालात पर काबू पाने के लिए सुरक्षा बलों को लाठीचार्ज करना पड़ा। करीब एक घंटे चले बवाल के बाद पुलिस व सुरक्षा बलों ने लोगों को शांत कराया।
बवाल में एसीपी, एसडीएम, पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों समेत 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कुछ दुकानदारों के घायल होने की बात सामने आई है। वहीं पथराव में वहां खड़ी दर्जन भर से अधिक सरकारी और निजी गाड़ियां टूट गईं।