भाजपा नेता अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया इमरान खान का विकल्प, बोले-अब जाना होगा पाकिस्तान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम में अब महज दो दिन का वक्त बचा है, लेकिन इससे पहले ही राजनीतिक दलों में उठा पटक का दौर शुरू हो गया है। मतदान खत्म होते-होते दलों में चल रही आपसी कड़वाहट अब बाहर आ रही है। यूपी जहां योगी सरकार ने मंत्री राजभर के खिलाफ केंद्र से शिकायत की है वहं पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ भी कैप्टन ने मोर्चा खोल दिया है। यही नहीं कैप्टन के बाद अब पंजाब के सरकार के मंत्री भी सिद्धू के विरोध में सामने आ रहे हैं। विरोध के इन सुरों के बीच भाजपा के नेता और हरिणाया में मंत्री अनिल विज ने भी सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया है। विज ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान का विकल्प हैं, ऐसे में उन्हें अब पाकिस्तान जाना होगा।
विज ने कहा कि सिद्धू हर पार्टी से अपमानित हो चुके हैं। वो जिस पार्टी में रहते हैं उसी के खिलाफ काम करने लगते हैं। मुझे लगता है कि वे अपने दोस्त इमरान खान का ही विकल्प हैं और उन्हें अब पाकिस्तान चले जाना चाहिए। सूत्रों की माने तो सिद्धू के खिलाफ पंजाब कांग्रेस में बढ़ रहे विरोध के चलते पार्टी उन पर जल्द बड़ी कार्रवाई कर सकती है।
एग्जिट पोल देख बदले राम माधव के सुर, बोले- शानदार जीत दर्ज करेगी भाजपा
दरअसल चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोर्चा खोल दिया। इसके बाद गई मंत्री सिद्धू के खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं। इसी कड़ी में अब पंजाब के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि, अगर सिद्धू सीएम को नहीं मानते तो ऐसे में उनको पंजाब सरकार छोड़ देनी चाहिए। ये नवजोत सिद्धू को कोई कॉमेडी या टीवी शो नहीं है जो मन में आए इस तरह सार्वजनिक तौर पर बोलते रहें।
सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिद्धू के बारे में बड़ा फैसला करेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की संभावना है। कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी ने कहा है कि सिद्धू के खिलाफ काफी शिकायतें मिली हैं। मामला राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भी जानकारी में है। अभी चुनाव प्रक्रिया चल रही है। पंजाब के प्रदेश प्रभारी सुनील जाखड़ भी चुनाव लड़ रहे हैं। चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही इस पर विचार किया जाएगा।
पहली सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले ले. जनरल रणबीर सिंह, मैंने जो कहा वो तथ्य
इन मंत्रियों ने भी साधा निशानासिद्धू के खिलाफ अब कई मंत्री सामने आ गए हैं इनमें वरिष्ठ नेता ब्रह्म मोहिंदरा और सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल हैं। इन मंत्रियों का कहना है कि सिद्धू की वजह से प्रदेश में कांग्रेस की छवि लगातार खराब हो रही है।