भाजपा के नियम भूले गदर के ‘तारा सिंह’, ट्विटर पर ‘इंडियन’ अब तक नहीं बने ‘चौकीदार’

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। क्योंकि, उन्होंने फिल्मी करियर के बाद राजनीति में एंट्री मारी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामते ही सनी देओल को पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) से लोकसभा का टिकट भी मिल गया। गुरदासपुर सीट पंजाब में भाजपा के लिए सबसे हॉट सीट है, क्योंकि यहां से कभी दिवंगत अभिनेता और राजनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) ने पार्टी को लगातर कई बार जीत दिलाई थी। इसलिए, पार्टी ने इस सीट पर एक्टर-फैक्टर को देखते हुए अजय सिंह देओल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। लेकिन, सनी देओल ने अभी तक भाजपा के गाइड लाइन को फॉलो नहीं किया है। मतलब, गदर के ‘तारा सिंह’ अभी तक ‘चौकीदार’ नहीं बने हैं।
पढ़ें- सनी देओल ने हलफनामे में बताया असली नाम, करोड़ों के कर्जदार हैं ‘तारा सिंह’
सनी देओल अब तक नहीं बने ‘चौकीदार’
23 अप्रैल (मंगलवार) को सनी देओल ने भाजपा का दामन थामा था। उसी दिन देर शाम भाजपा ने उन्हें गुरदासपुर से अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। 29 अप्रैल यानी छह दिन बाद उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया। लेकिन, कुछ समय पहले भाजपा में शुरू हुई ‘चौकीदार’ की परंपरा को वह शायद भूल गए। इसलिए, ट्विटर पर अभी तक उन्होंने अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लकेर भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा रखा है। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर, अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, रवि किशन ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया, लेकिन ‘इंडियन’ अब तक चौकीदार नहीं बन पाए हैं।
पढ़ें- सनी देओल ने गुरदासपुर से नामांकन भरा, भाई बॉबी भी रहे साथ, पिता धर्मेंद्र ने की थी भावुक अपील
 भाजपा की पंरपरा भूल गए ‘तारा सिंह’
गौरतलब है कि भाजपा में शामिल होने के बाद जब उन्होंने प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की तो खुद पीएम ने ट्विटर पर दोनों की फोटो शेयर की। साथ ही पीएम ने उनकी फिल्म गदर का एक डॉयलग भी ट्वीट किया था। पीएम ने लिखा ,’हम दोनों का मानना है कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा।’ उनकी तारीफ में मोदी ने कहा, ‘सनी देओल को लेकर जो चीज मुझे प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के प्रति उनका जुनून। इस पर सनी देओल ने भी ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया। हुण चक दांगे फट्टे।’। देओल ने पीएम पर पर भरोसा जताया और विश्वास भी बढ़ाया लेकिन ‘चौकीदार’ परंपरा को भूल गए।