बीजेपी के दावे की ममता बनर्जी ने की आलोचना, कहा- पश्चिम बंगाल में कोई बूथ नहीं है ‘अतिसंवेदनशील’

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने बीजेपी के उस दावे की आलोचना की, जिसमें बीजेपी ने कहा कि राज्य में सभी पोलिंग बूथ अतिसंवेदनशील है। ममता ने कहा कि बीजेपी भले ही पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य के तौर पर देखती है, लेकिन बंगाल एक शांतिपूर्ण राज्य है। यह बातें ममता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं।
यह भी पढ़ें-पटियाला हाउस कोर्ट ने नवीन जिंदल को दी बड़ी राहत, 30 जून तक व्यक्तिगत पेशी से मिली छूट
बीजेपी प्रतिनिधिमंडल पहुंचा चुनाव आयोग
बता दें कि बुधवार को बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा था। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने आयोग से पश्चिम बंगाल को अतिसंवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग की थी। बीजेपी ने चुनाव आयोग से कहा कि उसे पश्चिम बंगाल की पुलिस पर भरोसा नहीं है। इसलिए राज्य में पुलिस की जगह केवल सीआरपीएफ की ही तैनाती हो।
यह भी पढ़ें-पुंछ में 2 पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने की घुसपैठ की कोशिश, अलर्ट पर वायुसेना
क्या कहा रविशंकर प्रसाद ने
वहीं, चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बंगाल चुनाव के लिहाज से अतिसंवेदनशील है। पीछले कुछ दिनों में बंगाल में चुनावों के दौरान होने वाली हिंसा के कारण बहुत से लोग प्रभावित हुए थे। यही वजह है कि हमने बंगाल में हिंसा की आशंका को देखते हुए चुनाव आयोग से पूरे बंगाल को अतिसंवेदनशील क्षेत्र घोषित करने की मांग की है।