बिहार: समस्तीपुर में बोले राहुल गांधी- ‘चौकीदार ने जनता से झूठ के अलावा कुछ नहीं बोला’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित कर किया इस दौरान राहुल गांधी प्रधानमंत्री और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश से केवल झूठ बोला है और झूठ के अलावा कुछ नहीं बोला है। चौकीदार ने जनता से 15 लाख का झूठ बोला। इस दौरान उन्होंने लोगों से रैली में देरी से पहुंचने के लिए भी माफी मांगी। आपको बता दें कि पटना के निकलते समय राहुल गांधी के विमान का इंजन खराब हो गया था, जिसके चलते उनको वापस दिल्ली लौटना पड़ा।
पटना जाते वक्त राहुल गांधी के विमान में आई खराबी, दिल्ली लौटने को हुए मजबूर
राहुल गांधी ने अपनी न्याय योजना का जिक्र करते हुए कि कांग्रेस की सरकार आने पर कारोबार बहाल होंगे। एक साल के भीतर—भीतर देश में खाली 22 लाख सरकारी पदों को भरा जाएगा। यहां खास बात यह भी कि समस्तीपुर रैली में राहुल गांधी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया है। लोकसभा चुनाव में ऐसा पहली बार है जब दोनों नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया हो।
 

RJD leader Tejashwi Yadav in Samastipur: Hume Pradhan Mantri aisa nahi chaiye jo ameeron ka ho, kuch gharano ka ho. Hume Pradhan Mantri chaiye Rahul ji jaisa chaiye jo gareeb ki baat karta ho. #Bihar pic.twitter.com/t5FH8zXmVU— ANI (@ANI) April 26, 2019

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई थी। पटना जाते समय राहुल गांधी के विमान में अचानक खराबी आ गई थी। विमान के इंजन में अचानक आई खराबी के कारण कांग्रेस अध्यक्ष को वापस दिल्ली लौटने को मजूबर होना पड़ा था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी थी। कांग्रेस अध्यक्ष बिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुए थे, लेकिन विमान के इंजन में आई खराबी के कारण उनको वापसी करनी पड़ी।