बिहार में भाजपा को बड़ी कामयाबी, पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद, कांग्रेस नेता विनोद शर्मा पार्टी में शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार प्रचार-प्रसार जारी है। पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। लेकिन, गठबंधन और अवसरवादी राजनीति लगातार जारी है। ताजा मामला है बिहार का, जहां हम नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह, कांग्रेस नेता विनोद शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए।
भाजपा में शामिल हुए बिहार के दो दिग्गज नेता
महाचंद्र प्रसाद सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलाने के लिए बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव शनिवार को पटना पहुंचे। डिप्टी सीएम सुशील मोदी के नेतृत्व में में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संस्थापक सदस्य रहे महाचंद्र प्रसाद सिंह और प्रदेश कांग्रेस नेता विनोद शर्मा भाजपा में शामिल हो गए। इनके साथ सैकड़ों हम और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महाचंद्र बाबू 36 साल बिहार विधान परिषद के सदस्य रहे। शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से इतने लम्बे समय तक एमएलसी रहना मामूली बात नहीं है। उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी को ताकत मिलेगी।
पार्टी छोड़ने का यह था कारण
गौरतलब है कि महाचंद्र प्रसाद सिंह ने हम अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं, विनोद शर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस की ओर सबूत मांगे जाने पर आपत्ति जताई थी और शर्मनाक कहा था। इसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।