बिहार मुंगेर में बोले अमित शाह- ‘लालू-राबड़ी के जंगलराज की याद आते ही सहम जाती है जनता’

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बिहार के मुंगेर में जनसभा को संबोधित कर किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने सीमा पर तोपें लगा दी, सेना लगा दी, चौकसी बढ़ा दी। लेकिन मोदी जी भी 56 इंच के सीने वाले हैं। मोदी जी ने एयर फोर्स को कार्रवाई का आदेश दिया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के परखच्चे उड़ा दिए। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल बाबा हमें पूछते हैं कि हमारी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया।
भूकंप के तेज झटकों से थर्राया नेपाल और पूर्वोत्तर भारत, रिक्टर स्केल पर 6.1 तीव्रता रिकॉर्ड
 

लाइव : श्री @AmitShah’s मुंगेर, बिहार में विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। #BharatKaGarvModihttps://t.co/2AVVi9Zvkb— BJP (@BJP4India) April 24, 2019

उन्होंने कहा कि 10 साल यूपीए की सरकार थी तो 13वें वित्त आयोग में 1 लाख 93 हजार करोड़ रुपये दिए थे। एनडीए की सरकार ने पांच साल में 6 लाख 6 हजार करोड़ से भी ज्यादा रुपये दिए हैं। बिहार में नितिश कुमार, सुशील मोदी और नरेन्द्र मोदी की जो जोड़ी है वो अगले पांच साल में बिहार को पूर्ण विकसित राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।
अभिनेता अक्षय कुमार ने लिया पीएम नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, जानें 10 बड़ी बातें
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने सवा लाख करोड़ रुपये बिहार को देने का वादा किया था और मुझे गर्व है कि इसमें से एक लाख 10 हजार करोड़ रुपये के काम शुरू भी हो गए। बिहार में मुख्य विपक्षी दल आरजेडी पर निशाना साधते पीएम ने कहा कि जब भी बिहार में लालू-राबड़ी के जंगलराज की याद आती है तो जनता सहम जाती है। भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, जातिवाद और विकास से विमुख सरकार, लालू-राबड़ी की सरकार थी।
 
 अक्षय के साथ इंटरव्यू में बोले पीएम मोदी— बचपन में सेना में होना चाहते थे भर्ती
55 साल तक देश में कांग्रेस का शासन था, 15 साल तक बिहार में लालू-राबड़ी का जंगलराज था, इन वर्षों में बिहार के लिए क्या हुआ? मोदी जी की सरकार बनने के बाद देश के 50 करोड़ गरीबों के लिए मोदी जी ढेर सारी योजनाएं लाए। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का चुनावी कार्यक्रम—

सुबह 10.30 बजे, जनसभास्थान: साफियाबाद, मुंगेर
दोपहर 12.10 बजेस्थान: जीडी कॉलेज, बेगूसराय
दोपहर 3 बजे, जनसभा स्थान: सरायरंजन, समस्तीपुर

 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए
Download patrika Hindi News App.