बिहार महागठबंधन की बैठक के बाद बोले तेजस्वी यादव- हमारे बीच सब कुछ साफ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष महागठबंधन को मजबूत करने की कोशिश में लगा है। इसी बीच सीटों के बंटवारे को लेकर राजधानी में बिहार के महागठबंधन दलों की बैठक हुई। बातचीत के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव मीडिया से रुबरु हुए। तेजस्वी ने कहा कि हमारे बीच कोई भ्रम नहीं है।
‘महागठबंधन के दलों में कोई संशय नहीं’
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि महागठबंधन के सभी नेता बैठक के लिए दिल्ली आए थे। हमने सीटों के बंटवारे पर चर्चा की। सीटों के बंटवारे पर बिहार महागठबंधन के दलों में कोई संशय नहीं है। हमारे बीच सब कुछ साफ है।
लोकसभा चुनाव: कर्नाटक में कांग्रेस-JDS का गठबंधन, 20-8 के फॉर्मूले पर बनी सहमति

RJD leader tejashwi yadav after Bihar Mahagathbandhan leaders’ meeting in Delhi: All the leaders of the ‘mahagathbandhan’ today came here for a meeting, we discussed seat sharing. There isn’t any confusion between us, we are all clear. pic.twitter.com/yvSA8E5bSu— ANI (@ANI) March 13, 2019

उपेंद्र कुशवाहा पर टिकट बेचने का आरोप
वहीं दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री और RLSP के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने टिकट बेचने के आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि अभी तक जब महागठबंधन में सीटों का बंटवारा ही नहीं हुआ, तो हमारी पार्टी में टिकट बेचने का सवाल कहां उठता है। गौरतलब है कि कुशवाहा की पार्टी के ही पूर्व नेताओं नागमणि और प्रदीप मिश्रा के मोतिहारी सीट बेचने का आरोप लगाया है।
बिहार महागठबंधन में कौन-कौन
बिहार में बीजेपी को रोकने के लिए अबतक 7 दलों ने हाथ मिलाया है। जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (RJD), कांग्रेस, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM), लोकतांत्रिक जनता दल (LJD), राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP), विकासशील इंसाफ पार्टी (VIP) और समाजवादी पार्टी (SP) शामिल हैं।