बिहार: बांका में राजनाथ की हुंकार, ‘NDA की सरकार बनी तो देश से खत्म होगा आतंकवाद’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। दिग्गज नेतागण चुनावी महाकुंभ में उतर कर पार्टी के लिए रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में केन्द्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह बिहार पहुंचे। बांका में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनी तो आतंकवादियों को खत्म कर दिया जाएगा।
‘राष्ट्रद्रोह’ कानून को मजबूत करेगी सरकार- राजनाथ
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश मे नरेंद मोदी की लहर चल रही है। अगर फिर से केंद्र में एनडीए की सरकार बनी, तो इस बार देश से आतंकवादियों का सफाया हो जाएगा। राजनाथ से विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में ‘राष्ट्रद्रोह’ का कानून खत्म करने के लिए कहा है, लेकिन एनडीए सरकार इस कानून को और मजबूत करेगी। वहीं, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि नेहरू और इन्दिरा ने देश से गरीबी हटाने का वादा किया था, लेकिन आज तक किसी ने गरीबी नहीं हटाई। लेकिन, अब मोदी सरकार देश से गरीबी हटाने का काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि सभी घरों में केंद्र और राज्य सरकार शौचालय बना रही है।
‘केन्द्र सरकार भ्रष्टाचार विरोधी’
बिहार के मुख्यमंत्री और जेडयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए राजनाथ ने कहा कि जब से वह सीएम बने हैं, बिहार में भ्रष्टाचार नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार भी भ्रष्टाचार विरोधी है। गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने जो वादा किया था, उसे करके दिखाया है।