बिहार: अब नवजो​त सिंह सिद्धू के विवादित बोल, मुस्लिमों से धर्म के आधार पर वोट डालने की अपील

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती , आजम खान और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी चुनाव आयोग की कार्रवाई का शिकार हो सकते हैं। दरअसल, बसपा सुप्रीमो की तरह सिद्धू भी तुष्टीकरण की राजनीति के फेर में चुनाव आचार संहिता की मर्यादा को भूल गए। पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के किशनगंज में विवादित भाषण दिया है। उन्होंने यहां मतदाताओं से धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है।
केरल: पथानामथिट्टा में बोले राहुल गांधी- ‘देशवासियों के वोट से अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए मोदी’
दरअसल, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुस्लिम धर्म के लोगों से अपील की है कि वो एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिक्सर मारो और मोदी को बाउंड्री से पार कर दो। आपको बता दें कि कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस के बड़े नेता तारिक अनवर चुनाव लड़ रहे हैं।
केरल: कोल्लम में बोले राहुल गांधी— अनिल अंबानी जैसे लोगों की जेब से निकाला जाएगा पैसा
यही नहीं सिद्धू ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम भाइयों यहां की कुल आबादी में आपका 54 प्रतिशत है और सभी उनकी पगड़ी की तरह सम्मानित हैं। उन्होंने कहा ‘आपको पंजाब में सम्मान दिया जाता है। अगर वहां आपको कोई परेशानी हो तो मुझे बताया वो पंजाब में मंत्री है। आपकी सभी समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा’। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिमों को चेताते हुए कहा कि आपके खिलाफ साजिश रची जा रही है। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।
 Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.