बिहारः लालू यादव की तस्वीर के साथ मीसा भारती ने भरा पर्चा, उपेंद्र कुशवाह समेत कई दिग्गजों का नामांकन आज

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण से पहले राजनीतिक दलों के उम्मीदवार प्रचार के साथ नामांकन में व्यस्त हैं। बिहार की बात करें तो यहां गुरुवार को कई दिग्गज अपना नामांकन भरने जा रहे हैं। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी की बेटी मीसा भारती ने आज अपना नामांकन भरा। मीसा ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना पर्चा भरा। खास बात यह है कि लंबे समय से परिवार में चल रहे कलह के बीच गुरुवार को मीसा के प्रचार के लिए दोनों भाई तेज प्रताल यादव और तेजस्वी यादव के एक ही मंच पर आने की उम्मीद है।
अनुपम खेर ने रोड शो के जरिये पत्नी के लिए मांगे वोट, किरण खेर ने चंडीगढ़ में भरा नामांकनबताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन मीसा के लिए जनता से एक ही मंच पर खड़े होकर वोट मांगेंगे। मीसा भारती पटना समाहरणालय स्थित जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में सुबह अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। नामांकन के बाद मीसा दोपहर करीब दो बजे से खगौल स्थित शिवाला चौक पर आयोजित एक आमसभा को संबोधित करेंगी। यहीं पर दोनों भाई मीसा के लिए प्रचार करेंगे और जनता से उनके पक्ष में वोट भी मांगेंगे।
मीसा भारती के अलावा गुरुवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और मोदी सरकार में मंत्री रामकृपाल यादव समेत अन्य नेता भी अपना नामांकन भर रहे हैं। रामकृपाल यादव भी पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर रहे हैं। वहीं उपेंद्र कुशवाहा भी आज अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। वह काराकाट लोकसभा सीट के लिए नामांकन भर रहे है। इसके अलावा सासाराम से कांग्रेस उम्मीदवार मीरा कुमार उनके नामांकन के समय उपस्थित रहेंगी।