बंगाल में राहुल से ‘दीदी’ का ‘ममता’ खत्म!, सिलीगुड़ी में हेलिकॉप्टर उतारने के लिए नहीं मिला परमिशन

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए देश में धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। दिग्गज नेता लगातार अलग-अलग जगहों पर जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। लेकिन, इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। अगामी 14 अप्रैल को सिलीगुड़ी में राहुल गांधी को हेलिकॉप्टर उतारने की ममता सरकार ने परमिशन नहीं दी।
राहुल गांधी को ममता सरकार से झटका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 अप्रैल को सिलीगुड़ी में राहुल गांधी एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे। लेकिन, अचानक उन्हें ममता सरकार से झटका लगा है। राहुल गांधी को हेलिकॉप्टर उतारने की परमिशन नहीं दी गई है। राज्य पुलिस ने कांग्रेस को मंजूरी देने से मना कर दिया। पुलिस ने इसके पीछे कोई खास वजह भी नहीं बताई। दरअसल, कांग्रेस की ओर से 14 अप्रैल की रैली के संबंध में हेलीकॉप्टर उतारने की परमिशन मांगी गई थी। लेकिन, सरकार की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया है।
सिलीगुड़ी में हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं
वहीं, एक मीडिया हाउस का कहना है कि सिलीगुड़ी पुलिस बताया है कि वहां मैदान को फिलहाल चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों और सीआरपीएफ कर्मियों के वाहनों के लिए पार्किंग के तौर पर लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में वहां हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति देना मुश्किल है। गौरतलब है कि जनवरी में झारग्राम के जिला मजिस्ट्रेट ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह के हेलीकॉप्टर को कार्यक्रम स्थल के पास उतरने की परमिशन देने से इंकार कर दिया था। अब देखना यह है राहुल गांधी सिलीगुड़ी रैली को स्थगित करते हैं या फिर सड़क माध्यम से सभा स्थल पर पहुंचते हैं।