बंगाल में मोदी का ममता पर वार- दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( 2019 Lok Sabha election ) में बीजेपी के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) की रैलियों और रोड शो का दौर जारी है। ओडिशा के बाद ने पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) और उनकी पार्टी पर जमकर वार किए। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को भ्रष्टाचारी कहने पर वे बौखला जाती हैं।
ममता की रैली में नहीं आते लोग: मोदी
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के लिए वोट मांगने बंगाल पहुंचे मोदी ने कहा कि मुट्ठी भर सीटों पर लड़कर दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना भी देख रही हैं। अगर ऑक्शन से प्रधानमंत्री का पद मिल जाता तो दीदी और कांग्रेस ने जो माल लुटा है वो लेकर ये ऑक्शन में आ जाते। टीएमसी की आज ये स्थिति हो गई है कि रैलियों में लोग नहीं आ रहे हैं तो विदेशों से फिल्मी कलाकार बुलाने पड़ रहे हैं।
ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में CJI रंजन गोगोई ने वकील से पूछा- ये चौकीदार कौन है? ‘वोट की ताकत से सर्जिकल स्ट्राइक होता है’
पीएम ने अपनी रैली में एकबार फिर सुरक्षाबलों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि नए हिंदुस्तान के संकल्प को आपका एक वोट पूरा कर सकता है। आपके वोट की ताकत है कि सेना के जवान सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं। आपके वोट की ताकत है कि तीन मिनट में अंतरिक्ष में जाकर हमारी मिसाइल दुश्मन की सैटेलाइट को गिरा सकती है।
ये भी पढ़ें: मोदी-शाह की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, कहा- दोनों पर लगाओ बैन
लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश: मोदी
मोदी ने कहा कि बंग भूमि से उठी बदलाव की इस लहर से बड़े-बड़े पॉलिटिकल लोग भी परेशान हैं। यहां के लोग इस महामिलावटी दलों को जो झटका देने जा रहे हैं। पीएम ने कहा कि जो लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश करती हो, ऐसी तृणमूल को सबक सिखाने का मन पश्चिम बंगाल ने बना लिया है।
ये भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा का चुनाव आयोग को जवाब- ‘नहीं किया शहीद का अपमान, खत्म करो मामला’
 
घोटाले में टीएमसी दे रही कांग्रेस को टक्कर: मोदी
सीएम ममता बनर्जी को मोदी ने एकबार फिर स्पीड ब्रेकर कहा है। उन्होंने कहा कि आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है। करप्शन हो या क्राइम ये दो ही ऐसी चीज हैं जो टीएमसी के राज में नॉन स्टॉप है। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही। मोदी ने कहा कि जब एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के पक्ष में खड़ा हो जाए, तो स्थिति आप समझ ही सकते हैं। उन्होंने नारदा, सारदा, रोजवैली घोटाले का भी जिक्र किया।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..