बंगाल में भाजपा नेता के बिगड़े बोल- केंद्रीय बलों ने ठोस कार्रवाई नहीं की तो पार्टी कार्यकर्ता TMC के खिलाफ हिंसा पर उतरेंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से भाजपा प्रत्याशी सयांतन बसु ने विवादित बयान दिया है। बसु ने कहा कि बंगाल में हर चरण के मतदान में हिंसा हुई हैं, अगर आखिरी और सातवें चरण में यहां पर केंद्रीय बलों ने चुनाव के दौरान उपद्रव करने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की तो पार्टी कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस को जवाब देने के लिए हिंसा पर उतर जाएंगे।
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: बंगाल में ममता का BJP और RSS पर हमला, कमल पर बटन दबाने के लिए दबाव बना रहे हैं सुरक्षा बल के जवान
TMC कार्यकर्ताओं को सीने में गोली मारे- बसु
बासु ने कहा कि अगर केंद्रीय बल चुनाव के दौरान अपनी भूमिका मजबूती के साथ नहीं निभाएंगे तो पार्टी के कार्यकर्ता टीएमसी को जवाब देने के लिए हिंसा पर उतारु हो जाएंगे। जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस कही नहीं रह पाएगा। ममता बनर्जी ने लोगों का समर्थन खो दिया है। बासु ने यहां तक कहा कि वो केंद्रीय बलों से अपील करेंगे कि अगर टीएमसी के कार्यकर्ता किसी तरह की परेशानी उत्पन्न करते हैं तो उन्हें सीने में गोली मारे ना कि पैरों में गोली मारकर छोड़ दे।
ये भी पढ़ें: बंगाल में बूथ पर ही रो पड़ी भाजपा प्रत्याशी भारती घोष, टीएमसी वर्करों पर बदतमीजी का लगाया आरोप
हार की हताश में भाजपा प्रत्याशी दे रहे हैं बयान- टीएमसी नेता
वहीं टीएमसी की ज्योति प्रिया मल्लिक ने कहा कि बसु हार की हताश में इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्हें लगने लगा है कि उनकी हार निश्चित है। इसलिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: बंगाल में बवाल पर भाजपा नेताओं ने ममता के खिलाफ खोला मोर्चा, TMC की गुंडागर्दी का जनता जवाब देगी
ममता ने जनाधार खोया-बसु
बता दें कि बांग्लादेश की सीमा से लगे उत्तर 24-परगना जिला के बशीरहाट सीट पर भाजपा अपनी जीत का दावा कर रही है। पार्टी उम्मीदवार सायंतन बसु के मुताबिक ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की नीति से इलाके के हिंदुओं में भारी नाराजगी है। टीएमसी अपना जनाधार खो चुकी है,लोगों का समर्थन भाजपा के साथ है।
ममता ने भाजपा पर साधा निशाना
बता दें कि छठे चरण के चुनाव में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS पर निशाना साधा। ममता ने कहा कि ये लोग मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय सुरक्षाबलों की वर्दी में भाजपा और आरएसएस के लोग काम कर रहे हैं और भाजपा को वोट देने के लिए लोगों पर दबाव बना रहे हैं।
पश्चिम बंगाल में 19 मई को मतदान
पश्चिम बंगाल- मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर में मतदान होगा।