फारूक अब्दुल्ला ने शाह के बाद पीएम मोदी को दी खुली चुनौती, ‘तुम टूट जाओगे हिंदुस्तान नहीं’

नई दिल्ली। देश की 17वीं लोकसभा के लिए हो चुनाव में अब दूसरे चरण का मतदान नजदीक आ गया है। यही वजह है कि नेताओं की जुबानी जंग भी चरम पर पहुंच गई है। ताजा मामला नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का है। फारूक ने अमित शाह के बाद पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि लोकतंत्र के इस जलसे में ‘तुम टूट जाओगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं।’
 

Farooq Abdullah , National Conference (NC) in Srinagar: Mai Modi ko challenge karta hoon is jalse mein, ki tum toot jayoge magar Hindustan tutega nahi. Tum yeh kehto ho ki Abdullah Hindustan ko todna chahte hain, arrey hum Hindustan ko todna chahte to Hindustan hota hi nahi. pic.twitter.com/BSlXMvmjxy— ANI (@ANI) April 15, 2019

ये बोले अब्दुल्लानेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला सोमवार को भी भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला और कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में तुम टूट जाओगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। अब्दुल्ला यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि ‘तुम ये कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ना चाहता है, अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।
अब्दुल्ला ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं भाजपा का समर्थन नहीं करूंगा। उन्होंने मोदी और शाह पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता सबक सिखाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी खुली चुनौती दी थी। फारूक ने कहा था कि शाह में हिम्मत हो तो जम्मू-कश्मीर आकर दिखाएं।
आपको बता दें कि दूसरे चरण के मतदान में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला भी चुनावी मैदान हैं। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है। अब्दुल्ला का मुकाबला यहां भाजपा के खालिद जहांगीर से है। लेकिन पीडीपी नेता और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने आगा सैयद मोहसिन को चुनावी मैदान में उतारकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.