फारूक अब्दुल्ला की अमित शाह को चेतावनी: ‘हिम्मत है, तो क्श्मीर आकर दिखाएं’

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर को मिले विशेष दर्जे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणी के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने कहा, “अमित शाह ने हमें धमकी दी है कि धारा 370 और 35ए को निरस्त कर दिया जाएगा।” अमित शाह को चेतावनी देते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है, तो वह जम्मू-कश्मीर का दौरा करें और कश्मीरी अवाम का सामना करें।
पाक सैनिकों को ढेर करने का दावा झूठा
नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को यह दावा भी किया था कि बालाकोट पर हवाई हमले के नाम पर भाजपा सरकार निरर्थक ढोल पीट रही है। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान के साथ ‘लड़ाई’ का प्रधानमंत्री झूठा प्रचार कर रहे हैं। वह चुनावी माहौल में बालाकोट पर हवाई हमले के नाम पर ढोल पीट रहे हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता ने नियंत्रण रेखा के पार सैकड़ों पाकिस्तानियों को ढेर करने के भाजपा के दावे को झूठ करार दिया इसकी निंदा की। उन्होंने यह भी कहा कि सवाल पूछने वालों को आज देशद्रोही करार दिया जा रहा है।
ये भी पढ़ें: भाजपा का कांग्रेस मुक्त भारत का जुमला भी औंधे मुंह गिरा
आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान हुए थे शहीद
बता दें कि फरवरी 26 को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित आतंकी शिविरों पर हवाई हमले किए थे। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए ये एयर स्ट्राइक की गई थी। इस आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।
ये भी पढ़ें: भाजपा में नंबर 2 से केंद्र सरकार में नंबर 2 की तैयारी में अमित शाह!
पीएम मोदी की तुलना हिटलर से की
अब्दुल्ला यहीं नहीं रुके और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से कर डाली और कहा: ‘पीएम मोदी हिटलर जैसे हैं। इस हिटलर ने मीडिया पोर्टलों को जनता को सच दिखाने से रोकने की कोशिश की है।’ उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति के अनंतनाग लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने पर फारूक अब्दुल्ला ने इसके पीछे भाजपा और आरएसएस का हाथ बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के प्रशासन को बाधित करने के लिए भाजपा ऐसा कर रही है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.