फायरब्रांड गिरिराज सिंह के बागी तेवर? कहा- चुनाव लड़ूंगा, तो सिर्फ नवादा से ही

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नवादा सीट छिनने के बाद अपनी ही पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। बता दें कि एनडीए के घटक दलों के बीच सीटों के बटवारे की वजह उनकी नवादा सीट लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के खाते में चली गई है। बीजेपी नेता से जब उनकी सीट बदलने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बस इतना कहा, ‘मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता रहूंगा। बता दें कि बीजेपी ने उन्हें बिहार के बेगूसराय से टिकट दे सकती है।
एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, अगर आपको सीट बदलने को लेकर कोई सवाल पूछना है तो प्रदेश नेतृत्व से पूछिए। उन्होंने आगे कहा कि वह मुझसे लगातार कह रहे हैं कि मैं अंतिम समय तक जहां से चाहूंगा, चुनाव लडूंगा। इसलिए अब मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। लेकिन मैंने यह जरूर कहा था कि मैं चुनाव लड़ूंगा तो सिर्फ और सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ूंगा।’
वहीं, जब उनसे पूछा गया कि नवादा सीट से टिकट न मिलने पर आपको कितना दुख है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘राजनीति में इमोशन के लिए कोई जगह नहीं होती। मैं शुरू से ही पार्टी का कार्यकर्ता था और आगे भी रहूंगा।

Union Min Giriraj Singh: I can’t say much on it, only state pres can say anything on it because he kept saying that you will fight from wherever you want till the last moment. I can’t really comment on that but I did say that if I will contest, I will contest form Nawada (Bihar) pic.twitter.com/uDt7EhzzCX— ANI (@ANI) March 18, 2019

गिरिराज सिंह ने कहा कि नवादा और बेगूसराय दोनों की जनता से स्नेह बना रहेगा। नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हुई या नहीं, यह मैं नहीं जनता हूं।