प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ने को तैयार, बस राहुल की हां का इंतजार

नई दिल्ली। जल्द ही लोकसभा चुनाव का सबसे दिलचस्प मुकाबला देश की जनता को देखने को मिल सकता है। जी हां उत्तर प्रदेश के वाराणसी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट है वहां से प्रियंका गांधी उन्हें चुनौती दे सकती है। इसके लिए प्रियंका गांधी राजी हो गई हैं। बस उन्हें इंतजार है तो पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की हां का। जी हां ऐसा होता है तो शायद इस लोकसभा चुनाव का सबसे कड़ा और दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है।
प्रियंका गांधी वाड्रा से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वे वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हां का इंतजार है, अगर वो हां करते हैं तो मुझे वाराणसी से चुनाव लड़ने में खुशी होगी।
 

Priyanka Gandhi Vadra on being asked if she will be contesting from Varanasi: If Congress President asks me to contest, I will be happy to contest. #LokSabhaElections2019 pic.twitter.com/rbMagjccOF— ANI (@ANI) April 21, 2019

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलें चल रही हैं। इसको लेकर कई बार मीडिया में रिपोर्टस भी आ चुकी हैं। वायनाड लोकसभा क्षेत्र में अपने भाई के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर आईं प्रियंका ने यहां से रवाना होने से पहले यह बात कही। राहुल अपनी पारंपरिक सीट अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं।
दरअसल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि वाराणसी में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को चुनावी मैदान में उतारा जाए। अगर प्रियंका ये मुकाबला जीत जाती हैं तो ये पीएम मोदी समेत भाजपा के लिए सबसे बड़ा झटका होगा। प्रियंका गांधी को जब राजनीति में लाने की बात हो रही थी, उसी समय यह मंशा लगाईं जा रही थी, कि प्रियंका उत्तर प्रदेश में सीधे तौर पर मोदी और योगी को टक्कर देंगी।
हालांकि जब राहुल गांधी से हाल में प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर फिलहाल संस्पेंस बने रहने की बात कही और कहा था कि जब वक्त आएगा तो इसकी घोषणा की जाएगी।Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.