प्रियंका का पीएम पर ‘प्रहार’, ‘मोदी सरकार का दिल काला, अमीरों के होते हैं चौकीदार’

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। सभी पार्टियां प्रचार-प्रचार में जुट गई हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस बार एक अलग तरह की रौनक छाई हुई है। क्योंकि, कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी ने प्रदेश में इस बार मोर्चा संभाल रखा है। वह हर दिन कई चुनावी सभाएं, रोड शो और रैलियां कर रही हैं। इस दौरान कांग्रेस महासचिव के निशाने पर हैं पीएम मोदी। चुनावी सभाओं में प्रियंका पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोल रही हैं और काफी गंभीर आरोप लगा रही हैं।
पढ़ें- ‘सिर्फ अमीरों को गले लगाते हैं पीएम मोदी, ग्रामीण इलाकों में जाने का वक्त तक नहीं’
पढ़ें- राम जन्मभूमि पर प्रियंका की ‘गुगली’, इस तरह भाजपा को किया ‘क्लीन बोल्ड’
‘सरकार का दिल काला’
चुनावी सभा के लिए प्रियंका गांधी जब अयोध्या पहुंची, तो लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी सरकार का दिल काला है। उन्होंने कहा कि वह उद्योगपतियों को अमीर बनाने में लगे हैं। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि कांग्रेस ने मनरेगा योजना बनाई थी , लेकिन विपक्ष में बैठकर भाजपा ने इसका विरोध किया। प्रियंका ने कहा कि छह-छह महीने तक पैसा रोका गया। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गाधी ने कहा कि गरीबों का रोजगार छीनकर ठेकेदारों को दे दिया गया। कांग्रेस नेत्री ने एक बार फिर कहा कि सत्ता में आने पर हमारी पार्टी गरीबों को साल में 72 हजार रुपए देगी। यह पार्टी गरीबों की मदद करने वाली पार्टी है।
पढ़ें- प्रियंका के ‘मन’ में बसे मोदी के ‘विश्वनाथ’, काशी को अपना ‘सियासी अखाड़ा’ बनाने को तैयार कांग्रेस महासचिव!
‘अमीरों के होते हैं चौकीदार’
अयोध्या के आदिलपुर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि चैकीदार तो केवल अमीरों का होता है। आपके जीवन में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, यही सत्य है। उन्होंने कहा कि देश में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं। जीएसटी और नए कानूनों से उद्योग बंद हो गए हैं। सरकार ने आपको धोखा दिया है, यह सरकार किसान विरोधी भी है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आज तक उन्होंने केवल वायदे किए, लेकिन पूरा कुछ भी नहीं किया।