प्रकाश सिंह बादल का बड़ा बयान, मोदी-राहुल में ‘हाथी और चींटी’ जैसा फर्क

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नामांकन में NDA नेताओं का बनारस (varanasi) में जमावड़ा हुआ। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के संरक्षक और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (Parkash Singh Badal) भी मौजूद रहे। नामांकन के बाद प्रकाश सिंह बादल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच हाथी और चींटी जैसा फर्क बताया।
राहुल गांधी को लेकर बादल का बड़ा बयान
अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि आज के समय में देश में नरेन्द्र मोदी जैसा कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान को सोचना है कि देश का प्रधानमंत्री कौन हो। मोदी के मुकाबले में कौन हो सकता है। बादल ने कहा कि ये जो गांधी, ये जो जैसे हाथी और कीड़ी (चींटी) का फर्क होता है, इतना फर्क है दोनों में। हालांकि, बादल के इस बयान पर कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन, इस बयान से सियासी सरगर्मी बढ़ सकती है।
 

Parkash Singh Badal , Shiromani Akali Dal: Hindustan ke logon ne yeh sochna hai ki humara PM kaun ho? Modi sahab se muqabale mein kaun ho sakta hai…yeh jo Gandhi hain, yeh jo jaise haathi aur keedi ka farak hota hai, itna farak hai. pic.twitter.com/3bNevGBzOJ— ANI (@ANI) April 26, 2019

पीएम मोदी ने बादल के पैर छूकर लिए आशीर्वाद
गौरतलब है कि प्रकाश सिंह बादल पीएम मोदी के नामांकन में बनारस पहुंचे थे। पीएम ने नामांकन से पहले उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। यहां आपको यह भी बता दें कि पंजाब में भाजपा और अकाली दल के बीच गठबंधन है। साथ ही हरियाणा में अकाली दल ने बिना शर्त समर्थन देने का फैसला किया है। हालांकि, अकाली दल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।