पुलवामा हमले के गुनहगार जैश सरगना मसूद अजहर को भाजपा ने हिंदुस्तान से पाकिस्तान भेजा- राहुल गांधी

बेंगलूरु: मिशन लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता मैराथन दौरा कर रहे हैं। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने कर्नाटक के हावेरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछा। राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। मेरा पीएम मोदी से सवाल है कि इन जवानों को किसने मारा जैश के सरगना का क्या नाम है? क्या यह सच नहीं कि भाजपा की सरकार ने मसूद अजहर को हिंदुस्तान की जेल से पाकिस्तान भेजा।

Rahul Gandhi in Haveri: Kuch din pehle #Pulwama mein CRPF ke log shaheed hote hain. Mera PM se chota sa sawaal, ‘Inn CRPF ke shaheedo ko kisne maara?JeM ke chief ka naam kya hai? Kya BJP ki sarkar ne Masood Azhar ko Hindustan ki jail se Pakistan nahi bheja tha?’ #Karnataka pic.twitter.com/sGH38wsh68— ANI (@ANI) March 9, 2019

पीएम मोदी अमीरों की जेब में पैसा डालते हैं
राहुल गांधी ने रफाल मुद्दे को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपए डाल दिए ये भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या है? लेकिन कांग्रेस की सरकार गरीबों की जेब में पैसा डालेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही गरीबों को हम न्यूनतम आमदनी देंगे। हम सीधे व्यक्ति के खाते में पैसा डाल देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी हिंदुस्तान में नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ये दो तरह के हिंदुस्तान बनाने में जुटे हुए हैं। एक अमीरों का हिंदुस्तान और दूसरा गरीबों का ।