पीएम मोदी ने बदला अपने टि्वटर हैंडल का नाम, ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ रखा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में अब चौकीदार शब्द को कैश करने में जुट गई है। यही वजह है कि पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन की शुरुआत की है। इस बीच चौंकाने वाली खबर यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ रख लिया है। नई जानकारी के अनुसार अब इस ट्विटर अकाउंट का नाम ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ हो गया है। आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ नाम से विडियो शेयर कर समर्थकों से भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ने का संकल्प लेने की अपील की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने इसका अनुसरण करते हुए अपने ट्विटर हैंडल का नाम चौकीदार अमित शाह कर दिया। केंद्रीय मंत्रियों पीयूष गोयल, हर्षवर्धन व धर्मेद्र प्रधान ने भी अपने नेताओं का अनुसरण करते हुए अपने ट्विटर अकांउट के नाम बदल दिए।
 

Bharatiya Janata Party amplifies ‘Main Bhi Chowkidar’ campaign ahead of Lok Sabha elections. pic.twitter.com/wTfadsarkE— ANI (@ANI) March 17, 2019

दरअसल, प्रधानमंत्री के ट्विटर अकाउंट का नाम ‘मैं भी चौकीदार’ तब से ही दिखाई दे रहा है, जब से उन्होंने इस नाम से वीडियो जारी किया है। हालांकि अन्य सोशल मीडिया साइट फेसबुक और इंस्टाग्राम उनका नाम अभी भी नरेंद्र मोदी ही दिखाई पड़ रहा है। यही नहीं प्रधानमंत्री के साथ ही केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है।
‘हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार’
आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार का कहा था कि ‘आपका चौकीदार दृढ़ है और राष्ट्र की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी का असर है कि आज हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार।