पीएम मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर राहुल का तंज, कहा- आपको थोड़ा अपराधबोध महसूस हो रहा है ?

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरूआत की है। पीएम ने एक वीडियो ट्वीट कर इसकी शुरुआत की। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के अभियान पर चुटकी ली। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी के इस अभियान को डिफेंसिव करार दिया। इसके साथ ही पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि ऐसा लगता है कि ‘आज आप अपने आप को दोषी महसूस कर रहे हो’। आपको बता दें कि पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे।
 

Defensive tweet Mr Modi! You feeling a little guilty today? pic.twitter.com/ztVGRlc599— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 16, 2019

दरअसल, पीएम मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लेने की अपील की । उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और गंदगी के खिलाफ लड़ाई में वो अकेले नहीं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार का कहा कि ‘आपका चौकीदार दृढ़ है और राष्ट्र की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि भारत की प्रगति के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी का असर है कि आज हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार।
 लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी तारीखों को एलान होते ही सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं, केंद्र में सत्ताधारी दल भापजा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों ही पार्टी के नेता एक—दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूक रहे हैं।