पीएम मोदी के नाकामपंथी वाले वार पर आप का पलटवार, सिसोदिया बोले- आप जुमलापंथी का ज़िक्र भूल गए

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले नेताओं का प्रचार प्रसार जोरों पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित किया। रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने अरविंद केजरीवाल पर सीधा-सीधा हमला बोला। पीएम ने कहा कि आज की राजनीति में 4 संस्कृति देखने को मिल रही है। नामपंथी, वामपंथी, नाकामपंथी और विकासपंथी। आज दिल्ली में नाकामपंथी की वजह से अराजकता फैली हुई है। इनके कारण दिल्ली का विकास रुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जोरदार पलटवार किया है। मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा कि मोदी जी आप पांचवीं राजनीतिक परम्परा का ज़िक्र करना भूल गए हैं। वह है जुमलापंथी- पंद्रह लाख – जुमला निकला, पूर्ण राज्य – जुमला निकला, कला धन लाना – जुमला निकला, नोटबंदी आतंकवाद खत्म करना जमुला निकला बीजेपी का असली नाम भारतीय जुमला पार्टी निकलेगा।
ये भी पढ़ें: दिल्ली : पीएम मोदी का गांधी परिवार पर बड़ा हमला, नामदार परिवार INS से पिकनिक मनाने गया था

मोदी जी आप पाँचवी राजनीतिक परम्परा का ज़िक्र भूल गए – जुमलापंथी पंद्रह लाख – जुमला निकलापूर्ण राज्य – जुमला निकलानोटबंदी आतंकवाद और कला धन रोकेगी – जुमला निकला बीजेपी का असली नाम भारतीय जुमला पार्टी निकलेगा.— Manish Sisodia (@msisodia) May 8, 2019

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने पीएम को दी खुली चुनौती, हिम्मत है तो नोटबंदी और जीएसटी पर चुनाव लड़ें मोदीजी
केजरीवाल पर पीएम मोदी का तंज
दरअसल पीएम मोदी ने आप और केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि इन्होंने देश में नई राजनीति के प्रयासों को भी नाकाम कर दिया। ये लोग देश बदलने चले थे लेकिन खुद ही बदल गए। अरविंद केजरीवाल का नाम लिए पीएम मोदी ने कहा कि नाकामपंथी ने दिल्ली के अस्पतालों में आयुष्मान योजना को लागू तक नहीं किया। जिससे यहां के गरीब इस सुविधा से वंचित हैं। आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज मिलता है।