पीएम मोदी के इंटरव्यू पर राहुल का शायराना तंज, प्रियंका गांधी ने भी ली चुटकी

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का इंटरव्यू लिया है। पीएम मोदी के इस इंटरव्यू पर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शायराना अंदाज में पीएम पर निशाना साधा है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस साक्षात्कार के बहाने पीएम मोदी पर चुटकी ली।
पीएम के इंटरव्यू पर राहुल और प्रियंका का तंज
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती’। इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी के इस इंटरव्यू पर तंज कसा है। एक चुनावी रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा विदेशों में ही दिखाई देते हैं और देश के बड़े-बड़े अभिनेताओं से अपना इंटरव्यू भी करवाते हैं।
 

हकीकत रूबरू हो तोअदाकारी नहीं चलती।जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती।#ChowkidarChorHai pic.twitter.com/vDJNz4uUWu— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 24, 2019

चुनाव आयोग इस इंटरव्यू पर सख्त कदम उठाए- कांग्रेस
प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जनता को नहीं समझते। नेता को जनता की बात समझनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि नेता जनता के बीच जाए, लेकिन पीएम के पास इसके लिए समय नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति हवा-हवाई है। वह सिर्फ प्रचार की राजनीति कर रही है और लोकतंत्र को दुर्बल बनाने का प्रयास कर रही है। वहीं, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का कहना है कि इस मामले पर चुनाव आयोग को सख्त कदम उठाने चाहिए।