पीएम मोदी का ब्लॉग: कांग्रेस ने वंशवाद की रक्षा के लिए लगाई थी देश में इमरजेंसी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर देश का सियासी माहौल गरमाया है। राजनीतिक दल चुनाव प्रचार से लेकर एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए रैलियों और सभाओं ही नहीं, बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स का भी सहारा ले रहे हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह ब्लॉग लिखकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने वंशवाद-लोकतंत्र-संसद समेत के कई बड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस को घेरा। ब्लॉग में पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया।
‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को धार देंगे पीएम मोदी, आज देश के करीब 25 लाख चौकीदारों से करेंगे संवाद
 वंश की रक्षा करने के लिए इमरजेंसी
ब्लॉग में पीएम मोदी ने कहा कि देश में इमरजेंसी लागू कर कांग्रेस ने यह बता दिया कि वह वंश की रक्षा करने के लिए कहां तक जा सकती है। पीएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने लिखा कि 2014 तक देश में भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद जैसी खबरें ही सुर्खियां बनती थी। आलम यह था कि भारत फ्रेजाइल देशों में शुमार था। तब देश में हुए आम चुनाव में देशवासियों ने भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार से छुटकारा पाते हुए बेहतर भविष्य के पक्ष में वोटिंग किया। यह केवल चुनाव ही नहीं, बल्कि एक इतिहास था। भारतीय इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी गैर वंशवादी दल को प्रचंड बहुमत मिला हो।
लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में महागठबंधन पर बनी बात, आज ऐलान संभव
पीएम मोदी ने लिखा कि जब कोई सरकार परिवार की बजाए देश को प्राथमिका देती है तो उसके परिणाम भी दिखाई देते हैं। प्रधानमंत्री ने आगे लिखा कि यह राजग सरकार की नीतियों का ही फल है कि पिछले 5 सालों में भारतवर्ष दुनिया की शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं में शुमार हो गया है।