पीएम मोदी का बयान: देश मान चुका है कि आतंक का सफाया जरूरी, हमसफर ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं। पीएम ने यहां एक अस्पताल भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश में आतंक का सफाया बेहद ही जरूरी है। सोमवार को जामनगर में पीएम ने कहा कि देश भी मानता है कि आतंक का सफाया जरूरी है।
पीएम ने सेना को लेकर दिया बड़ा बयान
पीएम ने कहा कि मैं जनता से पूछना चाहता हूं कि हमारे सुरक्षाबलों ने जो किया है उस पर आपको क्या भरोसा नहीं है? पीएम ने साफ कहा कि हमें अपने सुरक्षाबलों पर गर्व होना चाहिए। पीएम के इस बयान से स्पष्ट है कि हमारी सेना में आतंक का सफाया करने की ताकत है और जो सेना कर रही है वो पूरी तरह से सही है। पीएम ने यह भी कहा कि आज अगर सेना के पास रफाल होता तो परिणाम कुछ और ही होता, अगर कोई भी व्यक्ति इसे समझने में असफल होता है, तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।
 
 

PM Modi in Jamnagar, Gujarat: The nation agrees that the menace of terror has to be eliminated. I want to ask you, don’t you trust what our armed forces say? We should be proud of our armed forces. pic.twitter.com/zx71igb81d— ANI (@ANI) March 4, 2019

हमसफर ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
वहीं, पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जामनगर से बांद्रा तक चलने वाली हमसफर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
 

Gujarat: Prime Minister Narendra Modi flagged off Humsafar Express train between Jamnagar and Bandra Terminus via video conference & inaugurated various development projects, earlier today in Jamnagar. pic.twitter.com/hKxnCcKnBs— ANI (@ANI) March 4, 2019

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम
आपको बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं और इस दौरान वो कई योजनाओं की सौगात देंगे। पीएम सोमवार को प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करने के साथ-साथ अहमदाबाद में वस्‍त्रालय से एपेरल पार्क के बीच बने मेट्रो रेल के पहले चरण का उद्धाटन भी करेंगे। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी आज से दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं।