पटना साहिब से पर्चा भरने के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा- बिगुल बज गया है रण का, शांत नहीं बैठूंगा अब

नई दिल्ली। शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) ने पटना साहिब लोकसभा सीट से बतौर कांग्रेस उम्मीदवार अपन नामांकन दाखिल कर दिया है। सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ सिन्हा नामांकन से पहले रोड शो किया। सिन्हा के साथ उनके बड़े बेटे लव सिन्हा और कांग्रेस नेता अखिलेशन प्रताप मौजूद थे। लेकिन इस दौरान बिहार महागठबंधन के किसी बड़े नेता का शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नहीं होना चर्चा का विषय बना हुआ है।
निःशस्त्र नहीं मैं भी हूं: शत्रुघ्न
नामांकन के बाद सिन्हा ने सिलसलेवार ट्वीट कर क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बिगुल बज गया है रण का, शांत नहीं बैठूंगा अब।। प्रतिद्वंदी खड़ा है सामने, लेके कई हथियार । निःशस्त्र नहीं मैं भी हूं, संग मेरे हैं जनता का प्यार। जय बिहार, जय हिंद।
लोकसभा चुनाव में सुर्खियों और वोट के लिए शहादत पर सियासत करते राजनेता

support and blessings of my own people who marched alongside during our roadshow at Patna. बिगुल बज गया है रण का, शांत नहीं बैठूंगा अब।।प्रतिद्वंदी खड़ा है सामने, लेके कई हथियार , निह्सश्त्र नहीं मैं भी हूँ, संग मेरे हैं जनता का प्यार।Jai Bihar, Jai Hind! pic.twitter.com/oZd6DF3Z4Z— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) April 29, 2019

जिन्ना पर बोलने से हुआ विवाद
बता दें कि पिछले दिनों एक सभा के दौरान सिन्हा ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि देश की आजादी और तरक्की में मोहम्मद अली जिन्ना का भी बड़ा योगदान है। इसपर विवाद होने के बाद कांग्रेस नेता ने सफाई देते हुए इसे ‘स्लिप ऑफ टंग’ यानी जुबान का फिसलना बताया है।
सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई याचिका, ‘आधार नंबर से जोड़े जाएं सोशल मीडिया अकाउंट’
बीजेपी से नाता तोड़ कांग्रेस में हुए शामिल
पटना साहिब सीट से मौजूदा सांसद सिन्हा को उनकी बागी तेवर की वजह से बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था। बीजेपी ने यहां से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अपना प्रत्याशी बनाया। इसके बाद सिन्हा ने बीजेपी से दशकों पुराना संबंध तोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।