पंजाब: भाजपा पर फिर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं मोदी

नई दिल्ली। अगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब के मोगा पहुंचे। मोगा में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।
राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना
राहुल गांधी ने गुरुनाक को याद करते हुए कहा कि उन्होंने देश में भाईचारा को बढ़ाने का काम किया था। लेकिन, भाजपा वाले उनकी सोच पर आक्रमण कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि देश में सच्चे मुद्दे गायब हैं, उसपर काम नहीं किया जा रहा है। उसके बदले देश में नफरत और लोगों को बांटने का काम किया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार किसानों को मदद करने की बात करती है, अच्छा दाम देने की बात करती है लेकिन ऐसा किया नहीं गया। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां किसानों का कर्जा माफ किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पिछले पांच साल में पीएम मोदी ने 15 उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए कर्ज माफ किए हैं। लेकिन, देश में एक भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया है। राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में अमरिंदर सिंह रोजगार देने का काम कर रहे हैं। लेकिन, बाकी हिन्दुस्तान में अगर आप युवाओं से पूछेंगे कि क्या करते हो तो जवाब आएगा कि कुछ नहीं करते हैं।
 

LIVE: Congress President @RahulGandhi addresses public meeting in Moga, Punjab. #CongressNaalPunjabKhushhaal https://t.co/LDVyzHoe1x— Congress (@INCIndia) March 7, 2019

रफाल को लेकर फिर राहुल ने किया पीएम पर हमला
वहीं, एक बार फिर राहुल गांधी ने रफाल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि रफाल विमान की खरीद का कांट्रेक्‍ट क्‍यों बदला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा पीएम मोदी कहते हैं समय पर रफाल क्यों नहीं आया? इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के कारण समय पर रफाल देश में नहीं आ सका। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए समय पर रफाल नहीं आ सका।