नोटबंदी स्टिंग: सीतारमण का हमला, वीडियो उसी पोर्टल ने जारी किया जिसने EVM पर सिब्बल की प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाई

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुघवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बीते मंगलवार को नोटबंदी से जुड़े स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करने पर विपक्षी दलों पर हमला बोला। सीतारमण ने कहा कि कल कांग्रेस ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया और वेबसाइट-आधारित समाचार पोर्टल TNN वर्ल्ड के माध्यम से इसे सार्वजनिक किया। उन्होंने कहा कि यह वही वेबसाइट थी जिसने जनवरी में ईवीएम पर कपिल सिब्बल की लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाई थी, जो बाद में गलत साबित हुए थी।
यह भी पढ़ें-विपक्ष की ‘नोटबंदी स्टिंग’ ने खोली भाजपा की पोल, ‘चौकीदार की चौकीदारी’ पर उठाया बड़ा सवाल

Defence Minister Nirmala Sitharaman:Congress did a sting operation and made it public y’day, through TNN World, a website-based news portal. This was the same website which showed live Kapil Sibal’s press conference on EVM, in January. This website was registered in December 2018 pic.twitter.com/L4Jb6LyYrN— ANI (@ANI) March 27, 2019

रक्षा मंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने षड़यंत्र को ही अपना कैंपेन चुना है। प्रेस कॉन्फ्रेस में आगे बोलते हुए सीतारमण ने विपक्षी नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और शरद यादव जैसे नेताओं को क्या हो गया है। वह ऐसे षड़यंत्र में शामिल हो गए हैं।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई संगठन नहीं रह गया है। ऐसे में कांग्रेस की तरफ से सिर्फ षड़यंत्र की राजनीति हो रही है। वहीं, उन्होंने मीडिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी वजह से कांग्रेस का यह झूठा स्टिंग चंद मिनटों में ही खारिज हो गया।
बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी पर मंगलवार को एक साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की थी। इस दौरान कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने वीडियो जारी करते हुए दावा किया था कि नोटबंदी के बाद भी 40 फीसदी कमीशन के साथ करेंसी नोट बदले गए थे। वहीं, मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि नोटबंदी कर देश की जनता का पैसा लूटा गया है, ये देशद्रोह है।