निर्मला सीतारमण ने वायनाड के सुल्तान बाथरी में किया रोड शो, NDA उम्मीदवार वेल्‍लापल्‍ली को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार थमने से पहले रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतामण ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ और एनडीए प्रत्‍याशी तुषार वेल्‍लापल्‍ली के पक्ष में विशाल रोड शो का नेतृत्‍व किया। वह रोड शो में शामिल होने के लिए सुबह सवा दस बजे सैंट मैरी कॉलेज ग्राउंड में हेलीकॉप्‍टर से उतरीं। वायनाड पहुंचने के बाद उन्‍होंने सबसे पहले एनडीए के नेताओं से बैठक की और एनडीए प्रत्‍याशी तुषार वेल्‍लापल्‍ली के समर्थन में रोड शो का नेतृत्‍व करने के लिए निकल गईं।
वेल्‍लापल्‍ली को जिताने की अपील तय योजना के मुताबिक इस रोड शो में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी को शामिल होना था, लेकिन बैकपेन की वजह से वह इसमें शामिल नहीं हो पाईं। उनकी जगह रविवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रोड शो का नेतृत्‍व किया। उन्‍होंने इस दौरान बेहतर भारत के लिए वेल्‍लापल्‍ली का समर्थन करने की लोगों से अपील की।
 

Kerala: Defence Minister Nirmala Sitharaman holds a roadshow in Sultan Bathery, wayanad . #LokSabhaElections2019 pic.twitter.com/Vk5HPkWIQK— ANI (@ANI) April 21, 2019

मोदी-शाह के आने की भी चर्चा थीवायनाड में चर्चा इस बात की भी थी कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वायनाड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राहुल गांधी के खिलाफ प्रचार करेंगे। लेकिन बाद में ये जानकादी दी गई कि पीएम मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष वायनाड में चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे।
तेजतर्रार युवा हैं वेल्‍लापल्‍लीआपको बता दें कि तुषार वेल्‍लापल्‍ली भारत धर्म जनसेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष हैं और तेजतर्रार युवा नेता हैं। वह श्री नारायण धर्म परिपालन योगम (एसएनडीपी) के उपाध्यक्ष भी हैं। केरल में एसएनडीपी इजावा समुदाय का शक्तिशाली संगठन है। यहां से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद वायनाड से तुषार वेल्‍लापल्‍ली को बतौर एनडीए प्रत्‍याशी मैदान में उतारा गया है।