नवजोत सिद्धू की ओर महिला ने फेंकी चप्पल, BJP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे दिखाए

नई दिल्‍ली। सीएम अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को रोहतक में चुनाव प्रचार के दौरान उस समय अपमान का घूंट पीना पड़ा जब कांग्रेस से नाराज एक महिला ने मंच पर उनकी ओर चप्‍पल फेंककर चोट पहुंचाने की कोशिश। हालांकि मंच की ओर फेंकी गई चप्‍पल सिद्धू को नहीं लगी। यह मामला यही नहीं थमा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्‍हें काले झंडे भी दिखाए।
पीएम मोदी पुरुलिया में बोले, ममता दीदी का सम्मान करता हूं, उनका थप्‍पड़ भी आशीर्वाद बन जाएगा
पुलिस ने की महिला से पूछताछ
दरअसल, यह घटना रोहतक की है। यहां पर नवजोत सिंह सिद्धू के भाषण को सुनने में मशगूल पुलिसकर्मियों ने तत्‍काल कार्रवाई कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है पुलिस ने महिला से पूछताछ भी की लेकिन इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। बता दें कि सिद्धू रोहतक में कांग्रेस प्रत्‍याशी और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे थे।
68 चरणों में हुआ था पहला लोकसभा चुनाव , 28 लाख महिला वोटर्स नहीं डाल पाईं थीं वोट…
 प्रज्ञा को जेल भेजने से नाराज थी महिला
जानकारी के मुताबिक जिस महिला ने मंच पर चप्पल फेंकी वह कांग्रेस सरकार द्वारा प्रज्ञा ठाकुर को हिंदू आतंकवाद मामले में फंसाने से नाराज थी। घटना के वक्‍त कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच नोंकझोंक होने की भी सूचना हैा किसी तरह पुलिस ने मामले को नियंत्रित किया और स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया। विरोध प्रदर्शन दौरान के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के जयकारे भी लगाए।
पीएम मोदी पुरुलिया में बोले, ममता दीदी का सम्मान करता हूं, उनका थप्‍पड़ भी आशीर्वाद बन जाएगा