नवजोत कौर का बड़ा आरोप, कैप्टन अमरिंदर के कारण कांग्रेस सिद्धू से नहीं करवा रही प्रचार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के लिए छह चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। अब सबकी निगाहें आखिरी चरण और चुनाव परिणाम पर टिकी हैं। लेकिन, उससे पहले कांग्रेस ( Congress ) के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ( Navjot Kaur Sidhu ) ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amarinder Singh ) पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। नवजोत कौर ने कहा कि अमरिंदर सिंह के कारण कांग्रेस सिद्धू से पंजाब में प्रचार-प्रसार नहीं करवा रही है।
पढ़ें- बंगाल में अमित शाह की रैली से पहले बवाल, पुलिस मांग रही परमिशन के पेपर
नवजोत कौर का अमरिंदर सिंह पर गंभीर आरोप
नवजोत कौर ने पार्टी नेतृत्व पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं कराया जा रहा है कि क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सिद्धू की जरूरत नहीं है, इसीलिए उनसे पंजाब में प्रचार नहीं कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की वजह से उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिला। नवजोत कौर ने कहा कि दशहरा पर जो ट्रेन हादसा हुआ था, उसके लिए मुझे वजह मानकर मेरा टिकट काटा गया। नवजोत कौर के इस बयान से पंजाब में अचानक सियासत गरमा गई है। हालांकि, अमरिंदर सिंह की ओर से इस मामले पर अब तक कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि सोमवार को यह खबर आई थी कि सिद्धू के गले में समस्या है जिसका इलाज चल रहा है, इसलिए वह प्रचार से अभी दूर हैं।
पढ़ें- 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, मोदी के सामने कौन है बताएं- राजनाथ
कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में सिद्धू हैं शामिल
गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारकों लिस्ट में शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों में सिद्धू ने भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है। विवादित बयानों के कारण चुनाव आयोग ने उन्हें कई बार नोटिस भी भेजा है। अब देखना यह है कि सिद्धू पंजाब में प्रचार करते हैं या फिर बिना उनके ही सातवें चरण का मतदान संपन्न हो जाएगा।