देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर कसा तंज, इनके सभी ‘भाषण काल्पनिक’

नई दिल्ली। गर्मी के मौसम में चुनाव के चलते सियासी माहौल भी गर्माता जा रहा है। लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण अब दहलीज पर है उससे पहले राजनीतिक दलों के नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोलना शुरू कर दिया है। ताजा मामला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस का है। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गुजरात में आयोजित एक जनसभा में फडणवीस ने राहुल गांधी पर हमला बोला…उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं गरीबी हटाओ यह उनके पिता और दादी पहले ही कह चुकी है।
 

Maha CM in Guj: Rahul Gandhi says ‘Garibi Hatao’. It was said by his father&grandmother. TV serials begin with the disclaimer ‘All characters in this story are imaginary’. In few days, TV channels will also show disclaimer ‘Yeh bhashan kalpanik hai’ before Rahul Gandhi’s speeches pic.twitter.com/p3SBR76hxv— ANI (@ANI) April 14, 2019

महाराष्ट्र सीएम यही नहीं रुके गांधी परिवार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि टीवी पर आने वाले धारावाहिक में जैसे दिखाते हैं इस कहानी के सभी पात्र काल्पनिक हैं। कुछ दिनों में राहुल गांधी के भाषण से पहले दिखाएंगे ‘ये बात काल्पनिक’ है ।
इससे पहले शनिवार को महाराष्ट्र सीएम ने कांग्रेस और मनसे दोनों पर निशाना साधा। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि अशोक चव्हाण अपनी रैलियों में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नेताओं और अन्य लोगों को किराए पर ला रहे हैं। फडणवीस ने राज ठाकरे की एमएनएस के बारे में कहा कि उसके पास अपने उम्मीदवार हैं ही नहीं इसलिए उसके नेता किराए पर जा रहे हैं।