दिल्ली: रोड शो के दौरान युवक ने सीएम केजरीवाल को मारा थप्पड़, AAP ने मोदी-शाह पर साधा निशाना

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ मारा है। चुनावी रोड शो के दौरान युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोतीनगर इलाके में केजरीवाल पार्टी प्रत्याशी बृजेश गोयल के लिए रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान एक युवक ने गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। युवक की पहचान सुरेश के तौर पर हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केजरीवाल से नाराज युवक ने उन्हें थप्पड़ मारा है।
ये भी पढ़ें: मिर्ची हमले पर बोले अरविंद केजरीवाल, ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं
 

#WATCH: A man slaps Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal during his roadshow in Moti Nagar area. (Note: Abusive language) pic.twitter.com/laDndqOSL4— ANI (@ANI) May 4, 2019

केजरीवाल के थप्पड़कांड पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मोदी-शाह केजरीवाल की हत्या कराना चाहते हैं।

क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो!ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.— Manish Sisodia (@msisodia) May 4, 2019

केजरीवाल पर हो चुके हैं कई हमले
बता दें कि हाल ही में केजरीवाल पर कई बार हमले हो चुके हैं। हाल ही में दिल्ली सचिवालय में उनके दफ्तर के बाहर एक युवक ने मिर्ची पाउडर फेंका था। जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था। इससे पहले 2016 में केजरीवाल पर जूते और स्याही अटैक भी हो चुके हैं। एक ऑटो चालक ने रैली में केजरीवाल पर जूता फेंका था। उसके बाद फिर स्याही से हमला बोला गया। बता दें कि दिल्ली में 12 मई को लोकसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है।