दिल्ली में मतदान से ठीक पहले AAP को झटका, विधायक अनिल वाजपेयी थामेंगे भाजपा का दामन

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) की सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। बचे हुए तीन चरणों के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सभी पार्टियां जोड़-तोड़ से लेकर गठबंधन तक करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने मतदान से ठीक पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी ( AAP ) को बड़ा झटका दिया है। गांधी नगर से AAP विधायक अनिल वाजपेयी ( Anil Bajpai ) भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।
पढ़ें- तेज प्रताप का बड़ा ऐलान- ‘हम ही हैं बिहार के दूसरे लालू यादव, मैं ही हूं वारिस’
भाजपा में शामिल होंगे AAP विधायक अनिल वाजपेयी
जानकारी के मुताबिक, अनिल वाजपेयी शुक्रवार को भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि वह गठबंधन और उम्मीदवारी को लेकर नाराज थे। दिल्ली भाजपा नेता हरीश खुराना (Harish Khurana) ने पत्रिका डॉट काम को बताया कि अनिल वाजपेयी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, जब उनसे पूछा गया कब तक वह भाजपा का दामन थामेंगे तो उनका कहना था कि शामिल होते ही सूचना दे दी जाएगी। खुराना के इस बयान से साफ स्पष्ट है कि अनिल वाजपेयी जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे।
पढ़ें- आरके चब्‍बेवाल का बड़ा बयान, BJP सनी देओल की जगह सन्‍नी लियोन ले आए, नहीं रुकेगी कैप्‍टन की आंधी
सिसोदिया ने भाजपा पर लगाए थे गंभीर आरोप
गौरतलब है कि हाल ही में AAP नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भाजपा उनके सात विधायकों को खरीदने की कोशिश कर ही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया था कि दस-दस करोड़ रुपए का ऑफर विधायकों को दिया जा रहा है।