दिनाकरन की AMMK ने 24 सीटों पर जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, उपचुनाव के लिए भी 9 प्रत्याशियों का चयन

नई दिल्ली। टीटीवी दिनाकरन की अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) ने 24 लोकसभा सीटों और 9 उपचुनाव सीटों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी ने सुरबाला थोड़ी मन को त्रिची और डेविड अन्नादुराई को मदुरै लोकसभा सीट से टिकट दिया है। जबकि P Vetrivel को पेरम्बूर उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया गया है।
 

Ttv Dhinakaran’s Amma Makkal Munnetra Kazhagam(AMMK) announces 1st list of candidates for 24 Lok Sabha seats&9 by-election seats. Sarubala Thondaiman to contest from Trichy&David Annadurai to contest from Madurai Lok Sabha seats. P Vetrivel to contest from Perumbavoor in by-polls— ANI (@ANI) March 17, 2019

इससे पहले अन्ना द्रमुक से दरकिनार किए गए नेता टीटीवी. दिनाकरन को अंतरिम राहत देते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने को पार्टी के ‘दो पत्ती’ चुनाव चिह्न् रिश्वत मामले में उनके खिलाफ आरोप तय करने के संबंध में एक निचली अदालत के फैसले पर रोक लगा दी थी। न्यायमूर्ति सुनील गौर ने यह अंतरिम आदेश दिनाकरन की एक निचली अदालत के आदेश के खिलाफ दाखिल याचिका के संबंध में दिया था। अदालत ने भारतीय दंड संहिता और भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत उनके खिलाफ धारा 120बी(आपराधिक साजिश) और 201(सबूतों को मिटाने) के आरोप तय किए थे।
सियासी बैठकों का दौर जारी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दलों गंठबंधन, टिकट बंटवारे और उम्मीदवारों के चयन को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं। देश के मुख्य विपक्षी कांग्रेस ने शनिवार को जहां उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने आज यानी रविवार को अपने 100 उम्मीदवारों की सूची जा कर सकती है।