दक्षिण के सुपरस्‍टार कमल हासन को लगा बड़ा झटका, सीके कुमरावेल ने पार्टी से दिया इस्‍तीफा

नई दिल्‍ली। तमिलनाडु में एक साल पहले मक्‍कल निधि मय्यम (एमएनएम) नाम से दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के अभिनेता कमल हासन ने नई पार्टी का आगाज किया था। तब सेे हासन लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे थे। दूसरी तरफ सोमवार को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण की चुनावी अधिसूचना जारी करने के तत्‍काल बाद एमएनएम कोर ग्रुप के एक बड़े नेता ने इस्‍तीफा देकर उन्‍हें बड़ा झटका दे दिया है। बताया जा रहा है कि इससे हासन के चुनावी अभियान को झटका लग सकता है।
इस्‍तीफे की वजह का खुलासा नहीं किया उद्योगपति और एमएनएम कोर ग्रुप के नेता कुमरावेल को हासन का दाहिना हाथ माना जा रहा था। यही वजह है कि उनके इस्‍तीफे को अहम माना जा रहा है। उन्‍होंने अपने इस्‍तीफे के कारणों का अभी खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि कुछ मुद्दों पर मतभेद की वजह से उन्‍होंने इस्‍तीफा दिया है।
हासन ने एक साल पहले किया था नई पार्टी का ऐलान दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन ने फरवरी, 2018 में राजनीतिक पारी का आगाज किया था। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम मक्कल नीधि मय्यम रखा था। पार्टी के नाम का अर्थ है जनता के लिए न्याय का केंद्र। 22 फरवरी, 2018 को उन्होंने कहा था कि मैं आपका नेता नहीं हूं। आपका हथियार हूं। मैं आपको भाषण नहीं दूंगा बल्कि आपसे सुझाव चाहता हूं। राजनेताओं ने अब तक हमारे साथ जो किया है, वह हम कभी नहीं भूल सकते।

Tamil Nadu: Makkal Needhi Maiam (MNM) leader CK Kumaravel sends his resignation letter to party president Kamal Haasan.— ANI (@ANI) March 18, 2019